Friday 18 January 2013

THE MY TECH PLANET.COM


भारत मे इंटरनेट से कमाई करने वालो का आँकड़ा पहुँचा 4.5 करोड़


 



विक्रम सिंह/ सबसे पहले daily mlm news मंच को महोदय को व daily  mlm news blogs को पढने वाले सभी छोटे-बड़े भाइयो को नमस्कार! दोस्तो हाल ही मे एक सर्वे  कंपनी  के सूत्रो के अनुसार ये सामने आया है क़ि  भारत  मे इंटरनेट  से कमाई करने  वालो की संख्या का आँकड़ा दिनो दिन बदता जा रहा है। मे आपका ज़्यादा टाइम ना लेते हुए अपनी बात बताने जा रहा हू वो इस प्रकार है। 

दोस्तों आजकल दुनिया में सबकुछ कमाया जा सकता है लेकिन व्यक्तित्व, इज्जत और विश्वास कमाने में बहुत वक्त लग जाता है I जैसे की हम लोग fraud MLM कंपनी से जुड़कर अपना इज्जत और विश्वास दोनों ही गवा देते है। 

क्योकि कंपनी बहुत कम समय में बहुत ज्यादा पैसा देने का वायदा व विश्वास जताती है और कुछ दिन बाद ही भाग जाती है जिसके कारण हम भी जो भाइयो से वायदे करते है वो भी झूठे पड़ जाते है और अपनी इज्जत और विश्वास दोनों गवा बैठते है। इसलिए अब मौका मिला है अपनी बात पर खरे उतरने का और अपने भाइयो का पक्का विश्वास पाने का। मै The Bhaskar पर स्वयं के विचार लिख रहा हूँ कही से कॉपी पेस्ट या नक़ल नही किया है। अगर मेरे से कोई गलती हो तो माफ़ करना। भाइयो मैंने कई कंपनियों में काम किया है लेकिन सारी कंपनी कही पे जाकर तो नुकसान दे ही जाती है। इसीलिए मैंने कसम खा ली है की मै investment plan नहीं करूँगा। 

दोस्तों मै आपके सामने एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहा हूँ जिसके बारे में आपने न कभी सुना होगा या न कभी देखा होगा। जिसके बारे में राजस्थान पत्रिका में भी जिक्र किया गया हैI (see picture) दोस्तों कई कंपनी आती है तो कई कंपनी जाती है लेकिन जाने के बाद अपने पास कोई आय नहीं रहती है। मै जिस कंपनी के बारे में आपको बता रहा हूँ अगर वो चली भी जाती है तो आपको एक ऐसा Concept व Training दे जाती है जिससे आप और आपकी पीढ़ी लगातार पैसा कमा सकते है। 

मै ज्यादा विस्तार से तो केवल फोन पर ही समझा पाउँगा लेकिन इस कंपनी के बारे में थोडा संक्षिप्त में बताना चाहूँगा। दोस्तों कंपनी का नाम MY TECH PLANET है। ये कंपनी बंगलौर से 27 सितम्बर 2012 को launch हुई है और कंपनी के डायरेक्टर 3 है जिसमे से एक कमल josi  है जो की World की top10 It कंपनी में Wipro के south africa के supervisor Head है I कंपनी का कहना है की वो आपको एक product देती है जिसके बदले में वो 7700 रूपए लेती है I Product में कंपनी आपको 5 CD एक Domain name और एक साल hosting देती है I कंपनी में आपको CD में वेबसाइट बनाने के तरीके और उन वेबसाइट पर कैसे पैसे कमाए जाते है उनकी सारी Detail सिखाती है।  

अगर आप उस CD से भी नही सिख पाते है तो कंपनी आपको एक Technition Training Team आपके area में जाकर आप सबलोगो को पैसा कामने के तरीके सिखाती है I और कंपनी का कहना है की आप my tech planet कंपनी से job work करते है तो आपको मेरे हिसाब से पैसा दूंगी और आपकी स्वयं की वेबसाइट पर काम करते ह तो आप जितना चाहो उतना पैसा कमा सकते हो कैसे कमाते है I कैसे बड़ी कंपनियो से टाई अप करते है और कितना पैसा मिलता है I उन सबके बारे में आपको खुदको सिखाती है I कंपनी में सही ही जॉब वर्क करना होता है झूठ व गलत वर्क करने से आपको पैसे नहीं मिलेंगे। 

1. दोस्तों आप कंपनी का ऑफिस देख सकते हो। 
2. कंपनी में 100 - 150 employee salary based पर काम करते है। 
3. कंपनी का ऑफिस इतना बड़ा है की आपने अपनी जिंदगी मै किसी कंपनी का MLM ऑफिस नहीं देखा होगा। 
4. कंपनी का registration  व legal  documents है। 
5. कंपनी जो Product आपको Rs 7700 /- में देती है उसका कीमत सरकार को भी Rs 10000 /- में पड़ता है। 
6.कंपनी मै एक नाम एक mail Id से एक ही Id चलती है। 
7. हर अलग Id को जॉब वर्क करने के लिए अलग-२ कंप्यूटर की आवश्यकता है। 
8. कंपनी का कॉल सेण्टर भी है। 
9. कंपनी का खुद का सर्वर भी है। 

कंपनी योजना ( plan ):-
Joining - 7700/-
Binary - 10 %
Direct  - 10 %
Royalty - 10 %

रॉयल्टी का मतलब है जिस भी व्यक्ति को आप direct जोड़ते है तो उसकी महीने की जॉब वर्क income का आपको 10 % एक साल तक मिलेगा ! यह   सबसे बेहतरीन income है। 
  
Job work income  - RS . 90 /- per day , 1 year 
No vacation
100% Pin jenrate



Note :- अधिक जानकारी व  के लिए व  के लिए contact करे हम आपको all India full support करेंगे I

kkmyclicksmedia@gmail.com
ph 9902686242 
contact 
My Tech Planet

Level 9 Raheja Towers,
26-27 Mahatma Gandhi Road
Bangalore, 560 001
Tel 080-41800863
Fax 080-41800900

1 comment:

  1. ab mytechplanet payment kyu nahi kar rahi hai is bare me kuch batana pasand karenge kya sir

    ReplyDelete